* Karishma Kapoor (Counting on her fingers) : Too tough...I forgot my laptop.
* Ajit : Very simple... 4 3 = 3 4 ; baki ka kam mera assistant karega.
* Rajnikaanth : I shall charge no less than Rs.1 crore for answering this question. By the way, anything added to zero gives zero..too trivial !
* Salman Khan : Grow up to thums up ! Have a Coke and recharge ur brains !
* Shahrukh Khan : 4 ? Ye dil maange more ...! Aha...
* Lalluprasad Yadav : Bihar may hum paise dekar koi bhe result badalwa sakte hain ! Ap answer change karne ka kitna lete hain wo Rabriji ko phone par bataiye....
* Kate Winslet : I am perplexed..! How strange....I'm getting a different answer every time.
* Aishwarya : Oh yesss...! I do remember having mugged up something like that during the MISS WORLD competition. What a nice time we had ! Wow!I think what matters more is whether you are able to grasp the essence of the question.
* Amir Khan : Bus kya? Ye padhai badhai chodo aur Khandala chalo.....ati (?) kya Khandala?
* AMIT HINDUSTANI ( A class II kid from Mumbai) : -1
Ashok Kumar : To abhi aapne yeh dekha ( wheeze ), ki yahan se Delhi ke Ramesh Kumar ( gasp ), yahan se Rs. 20,000 leke chale gaye. ( groan ).
Kal aur dus logon ko leke phir milenge Hum Log (croak ).
Kesto Mukherji : Hee-heek. Heek-yeaaaiiiiiik. Apne ko sab kuch do-do dikh rahela hai. Hee-heek. Yeh aath options kidhar se aa gaye ? Hee-yok. Apne ko bahut chad gayeli hai.
Mithun Chakraborty : Eaeeeeeh ! Tu audience poll karega ?
Aye, yahan ke public ke paas time nahin hai. Kya nahin hai ? Time nahin hai.
Jagdeep : Bole to Soorma Bhopali - meri jeb ho gayi khaali.
Mere pass to koi cheque nahin hain. Arre mujhko jaane do
Raj Kumar : Jaani, huuum, hhhuuuum hote to apne dost ko phone kar ke sawaal pooch lete