सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर ने 'कानपुर वाले खुरानाज़' में मचाया धमाल

Sushant Singh Rajput and Bhumi Pednekar

स्‍टारप्‍लस का ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ अच्‍छी चीजों के लिये दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इसमें भारत के जाने-माने सितारे आकार इसकी शोभा बढ़ा रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ‘सोनचिरैया’ को-स्‍टार भूमि पेडनेकर के साथ ग्रोवर के शो में शिरकत की। उन सबने साथ मिलकर खूब धमाल और मस्‍ती की।

इस शो के करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ के उस एपिसोड की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। सुशांत सिंह और भूमि के क्रिकेट पर हाथ आजमाने के साथ एक-दूसरे के बारे में मजेदार बातें बताने के साथ यह एक मस्‍तीभरा एपिसोड होने वाला है। सुशांत ने बताया कि उन्‍हें अपनी बहन से असुरक्षा महसूस होती है क्‍योंकि वह राज्‍य स्‍तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं और जबकि वह कभी स्‍कूल टीम के लिये भी नहीं चुने गये। हालांकि, उन्‍होंने ‘काई पो चे’ और ‘धोनी’ जैसी फिल्‍में की हैं। वहीं दूसरी तरफ भूमि ने बताया कि उन्‍हें जब पहली बार प्‍यार हुआ था तो वह सिस्‍क्‍थ क्‍लास में पढ़ती थीं और वह आज भी फेसबुक पर वह उनके दोस्‍त हैं। साथ ही फराह घर के बने अपने स्‍वादिष्‍ट खाने के लिये मशहूर हैं, वह सुशांत के लिये घर का बना खाना लेकर आयी थीं।’’

यह निश्चित तौर पर दर्शकों के लिये बेहतरीन अनुभव होने वाला है क्‍योंकि उनके चहेते सितारे सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर सबसे ज्‍यादा पसंद किये जाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में पहुंच रहे हैं।